Advertisements
Uncategorized

कम्पनी में दिल्ली में खोला नया शोरूम तो ग्राहकों को दे दिया बड़ा तोहफा, ₹40,000 सस्ती मिल रही है ये इलेक्ट्रिक बाइक

Oben Electric Opens ShowroomOben Electric Opens Showroom
Advertisements

इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता Oben Electric ने उत्तर भारत में अपनी उपस्थिति बढ़ाते हुए दिल्ली के पीतमपुरा में एक नया शोरूम खोला है। कंपनी का लक्ष्य इस साल के अंत तक दिल्ली में 12 और नए शोरूम खोलना है। इस शोरूम में एक समर्पित क्षेत्र है जो उत्पादों के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करेगा। इसके अलावा, कंपनी बिक्री के बाद की सेवा पर भी ध्यान केंद्रित कर रही है।

Advertisements

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक पर विशेष छूट

शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर, Oben Electric ने अपनी Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक पर एक आकर्षक छूट की पेशकश की है। सामान्य रूप से ₹1.49 लाख की एक्स-शोरूम कीमत वाली यह बाइक अब दिल्ली के पहले 100 ग्राहकों के लिए ₹1.10 लाख की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। यह प्रस्ताव सीमित संख्या में ग्राहकों के लिए है और इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी द्वारा पेश किया गया है।

Advertisements

Oben Rorr की विशेषताएं

Oben Rorr में एक 8 किलोवाट मोटर है जो मात्र 3 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की गति प्राप्त कर सकती है। इस बाइक की अधिकतम गति 100 किमी प्रति घंटे है। इसमें एक LFP बैटरी दी गई है जो बैटरी जीवन को दोगुना कर देती है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक केवल 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है और एक बार चार्ज करने पर 187 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।केंद्र सरकार इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने पर जोर दे रही है और ऑटो कंपनियां भी इस अवसर का लाभ उठाते हुए इलेक्ट्रिक वाहनों का निर्माण कर रही हैं। Oben Electric का दिल्ली में विस्तार इस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

Leave a Reply