Advertisements
AutomobileBikeCarElectric

क्रेटा, सेल्टोस, ग्रैंड विटारा को टक्कर दे रही Citroen C3 Aircross पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, मात्र इतने रूपये में आये घर

Advertisements

Citroen C3 Aircross Price Big Discount : भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। इस सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए फ्रेंच ऑटोमेकर Citroen (सिट्रोएन) ने एक अनूठा प्रयोग किया है। कंपनी ने हाल ही में अपनी C3 Aircross (सी3 एयरक्रॉस) को भारत में लॉन्च किया है, जो इस सेगमेंट में एकमात्र तीन-पंक्ति वाली कार है।

Advertisements

बिक्री बढ़ाने के लिए भारी छूट की पेशकश

C3 Aircross की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए Citroen भारी छूट की पेशकश कर रही है। मई 2023 में इस कार की केवल 125 यूनिट्स बिकीं, जो मार्च 2023 की 93 यूनिट्स से थोड़ी बेहतर है। कंपनी ने हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एडिशन भी लॉन्च किया, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 11.82 लाख रुपये है।

Advertisements

मिड-स्पेक प्लस ट्रिम पर 2.62 लाख रुपये तक की छूट

Citroen डीलर अब C3 Aircross के मिड-स्पेक प्लस ट्रिम पर 2.62 लाख रुपये तक की भारी छूट दे रहे हैं। हालांकि, यह छूट बेस ‘यू’ ट्रिम और टॉप-स्पेक ‘मैक्स’ ट्रिम पर लागू नहीं है। इस छूट के बाद, मिड-स्पेक प्लस ट्रिम की कीमत अब 8.99 लाख रुपये से शुरू होगी, जो बेस ट्रिम से भी कम है।

C3 Aircross की खास बातें

C3 Aircross की प्रमुख विशेषताओं में बेहतर राइड क्वालिटी, 5-सीट और 7-सीट विन्यास का विकल्प, 108 bhp PureTech 110 इंजन और हाल ही में जोड़ा गया 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर शामिल हैं। Citroen का लक्ष्य अपने किफायती और बजट-अनुकूल CMP प्लेटफॉर्म पर आधारित तीन अलग-अलग वाहन – C3 हैचबैक, C3 Aircross SUV और आगामी Basalt Coupe SUV को लॉन्च करना है।हालांकि, छूट के संबंध में कुछ अस्पष्टता है, जैसे कि यह सभी डीलरशिप द्वारा नहीं दी जा रही है और इसकी सीमित उपलब्धता हो सकती है। इसलिए, संभावित खरीदारों को अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करना चाहिए।Citroen एक प्रतिष्ठित फ्रेंच ऑटोमोबाइल ब्रांड है, जिसकी स्थापना 1919 में हुई थी। 2021 से यह Stellantis के स्वामित्व में है। कंपनी भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए प्रयासरत है।

Leave a Reply